भारत के सभी विपक्षी दलों ने लोकसभा में साथ आने की कोशिश में बिहार की राजनधानी पटना में बैठक की. इस बैठक के बाद विपक्षी नेताओं ने संयुक्त प्रेस कान्फ्रेंस की. इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव समेत सभी नेताओं ने एक साथ चुनाव लड़ने की बात कही. इस दौरान बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी को लेकर ऐसी बात कह दी की सभी हंस पड़े. 

शादी कर लीजिए, आपकी मम्मी हमसे शिकायत करती हैं: लालू यादव 

लालू यादव ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी की शादी की बात छेड़ दी. राजद प्रमुख ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा, “ राहुल गांधी ने काफी अच्छा काम किया है. देशभर में पैदल यात्रा की. इस दौरान इनकी दाढ़ी भी बढ़ गई. अब थोड़ी छोटी कराई है, ये ठीक है, पर इन्होंनेे शादी को लेकर हमारी सलाह नहीं मानी. शादी कर लेनी चाहिए थी. अभी भी समय बीता नहीं है. शादी कर लीजिए, हमारी बात मानिए. आपकी मम्मी हमसे शिकायत करती हैं कि आप उनकी बात नहीं मानते, शादी नहीं करते हैं.” 

लालू की बात का राहुल गांधी ने कुछ इस तरह दिया जवाब 

लालू यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी शादी को लेकर उनकी सलाह नहीं मानते. जबकि सोनिया गांधी हमेशा लालू यादव के सामने शिकायत करती हैं कि राहुल उनकी बात नहीं मानते. राजद प्रमुख ने राहुल गांधी को कहा, “शादी कीजिए, हम लोग बाराती चलेंगे.

बता दें, लालू यादव की बातें सुनकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद सभी नेता हंसने-मुस्कुराने लगे. वहीं राहुल गांधी ने लालू यादव की बातों का जवाब देते हुए कहा कि आपने कह दिया है तो शादी हो जाएगी.

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here