Home crime फेसबुक पर हुआ प्यार, 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

फेसबुक पर हुआ प्यार, 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

868
0
Advertisement

महिला सरोज देवी अपने 4 साल के एक  पुत्र को साथ लेकर अचानक गायब हो गई, वहीं अपने दो पुत्री और एक पुत्र को पिता के पास ही छोड़ कर चली गई। इस संबंध में पीड़ित पति ने पत्नी की बरामदगी के लिए नगर थाना को सूचना दी है।

सोनभद्र संवाददाता,  सासाराम, रोहतास।

Advertisement

दुर्गा सप्तशती के प्रार्थना श्लोक में  उल्लेख है कि ‘कुपुत्रो जायेत, क्वचिदपि कुमाता न भवति।’ अर्थात् पुत्र भले ही कुपुत्र हो जाए परंतु माता कभी कुमाता नहीं होती।  मगर चार-चार बच्चों की इस मां ने इन पंक्तियों को उलट दिया है।फेसबुक पर प्यार हुआ और चार बच्चों की मां प्रेमी संग फरार हो गई। वाकई  घोर कलयुग है बंधु।

देखिए, कलयुगी मां की काली करतूत

सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के करनसराय मोहल्ले से एक महिला अपने तीन बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई। वही अपने एक बेटे को साथ ले गई। महिला के पति संजय कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी का फेसबुक पर किसी युवक से प्रेम संबंध हो गया।  जिसको लेकर हमेशा विवाद होता था। कई बार दंपत्ति के बीच इसको लेकर झगड़ा हो चुका था। लेकिन बाद में महिला सरोज देवी अपने 4 साल के एक  पुत्र को साथ लेकर अचानक गायब हो गई, वहीं अपने दो पुत्री और एक पुत्र को पिता के पास ही छोड़ कर चली गई। इस संबंध में पीड़ित पति ने पत्नी की बरामदगी के लिए नगर थाना को सूचना दी है। लेकिन अभी तक कुछ कार्रवाई नहीं हुई है। इधर, यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

Advertisement
Previous articleशिक्षक नियोजन : सीटें कम, अभ्यार्थी पहुंच रहे हैं हजारों में
Next articleहिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here