Home पॉलिटिक्स हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन, सीएम नीतीश ने...

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन, सीएम नीतीश ने जताया शोक

280
0
Advertisement

वीरभद्र बाबू के निधन से न केवल हिमाचल प्रदेश बल्कि पूरे देश के राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिरशान्ति तथा उनके परिजनों व प्रशंसकों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

सोनभद्र न्यूज नेटवर्क, पटना।

Advertisement

पटना : हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कॉग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह के निधन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्वर्गीय वीरभद्र सिंह एक प्रख्यात राजनेता व समाजसेवी थे।

राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति : नीतीश

सीएम ने कहा है कि वे 06 बार हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे थे। स्वर्गीय वीरभद्र सिंह ने केन्द्रीय मंत्रिमंडल में कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों की जिम्मेदारी का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया था। देश की राजनीति में उनका बहुमूल्य योगदान रहा है। उनके निधन से न केवल हिमाचल प्रदेश बल्कि पूरे देश के राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों व प्रशंसकों को दुःख – की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

Advertisement
Previous articleफेसबुक पर हुआ प्यार, 4 बच्चों की मां प्रेमी संग फरार
Next articleघुस लेते पकड़े गए श्रम अधीक्षक कुमार आलोक रंजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here