Home crime अररिया में भीषण सड़क हादसा पानी भरे गड्ढे में पलटी कार, पांच...

अररिया में भीषण सड़क हादसा पानी भरे गड्ढे में पलटी कार, पांच की मौत

118
0
Advertisement

पूर्णिया। अररिया के पलासी के डाला गांव के समीप बीती रात पूर्णिया से पलासी लौटने के क्रम में एक कार दुर्घटना में निजी हॉस्पिटल के संस्थापक पार्टनर्स कलानंद मंडल, सुनील करदार, सुनील मंडल, धनंजय साह और नवीन साह की मृत्यु हो गई।
इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। सड़क दुर्घटना के कारण यह हादसा हुआ है। जिले के पलासी थाना क्षेत्र के डाला गांव के पास सड़क किनारे गड्डे में डूबने से एक कार पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई। घटना मैंना-कलियागंज पथ पर हुई है। यहां सोमवार देर रात एक कार दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई। चालक के अपना संतुलन खो द‍िया था। इस कारण सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढ़े में कार पलट गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी। मृतक अलग अलग गांव चौरी, मझवा, गेडारी, चिकनी के हैं।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पटना विश्वविद्यालय छात्र नेता आदित्य आनंद ने प्रशासन से बिहार सड़क दुर्घटना कानून धारा 165 के तहत मृतको के परिजनों के लिए मुआवजा राशि की माँग की है।कार ड्राइवर सोनू यादव के सुरक्षित बाहर निकलने से जान बच गई। पलासी प्रखंड के डाला मोड़ के पास कार दुर्घटना में 5 लोगों की मृत्यु की खबर सुनते ही अररिया सदर अस्पताल पहुँचे सांसद प्रदीप कुमार सिंह ,जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र के पर्व भाजपा प्रत्याशी रहे रंजीत कुमार यादव नें शोकाकुल परिवार से मिलकर संवेदना प्रकट किया और कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

इधर
हादसा पलासी थाना इलाके के कलियागंज मार्ग-डाला मोड़ पर हुई थी जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव का काम शुरू किया और सभी शवों समेत हादसे का शिकार हुई कार को पानी भरे गड्ढे से निकाला।हादसे का शिकार हुए मृतकों की पहचान लौखड़ा के कलानंद मंडल, गेरारी के सुनील करदार, मझवा के सुनील मंडल, चौरी के धनंजय साह और चिकनी कुर्साकंटा के नवीन साह के रूप मे हुई है। एक साथ पांच दोस्तों की मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव काम में जुट गए। हालांकि, कार सवार 6 में से 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार को ड्राइव कर रहा शख्स सफलतापूर्वक बाहर कूद गया, जिससे वह अपनी जान बचाने में सफल रहा।

Advertisement
Advertisement
Previous articleसमस्तीपुर डिविजन के अंतर्गत 13 जिले के एसपी को भेजा गया पत्र
Next articleबिहार में पंचायत चुनाव के बीच 56 BDO का ट्रांसफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here