तेज प्रताप यादव ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि परिवारवाद की पार्टी है उन्होंने करारा तमाचा लगा है. इससे साबित हो गया है कि कौन क्या है

पटना। आरजेडी ने सोमवार को तीन एमएलसी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। पार्टी ने युवा आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहेब, महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश महासचिव मुन्नी देवी और अशोक कुमार पांडेय को अपना उम्मीदवार बनाया है। आपको बता दें कि मुन्नी देवी कई दिनों से राजद की जमीनी कार्यकर्ता रही हैं। मुनि देवी ने कहा कि मेरे पास मोबाइल नहीं है. कोई साधन नहीं था। यहां से लोग गए तब मुझे पता चला कि मुझे एमएलसी का उम्मीदवार बनाया गया है। वहीं नाम की घोषणा के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थय मंत्री तेज प्रताप यादव ने साधारण महिला मुन्नी देवी को भगतव गीता भेंट किया। तेज प्रताप यादव महिला एमएलसी उम्मीदवार को अपने साथ गाड़ी में बिठाकर अपने आवास ले गए। इस दौरान वे खुद गाड़ी ड्राइव करते दिखे। आवास ले जाकर मुन्नी देवी को भगवत गीता उपहार स्वरुप भेंट किया। उसके बाद उन्हें उनके गांव भिजवा दिया। तेज प्रताप यादव ने कहा कि जो लोग कहते हैं कि परिवारवाद की पार्टी है उन्होंने करारा तमाचा लगा है। इससे साबित हो गया है कि कौन क्या है। आरजेडी गरीब की पार्टी है या सामने दिख रहा है.ल।

7 सीटों के लिए 20 जून को होगा मतदान

बता दें कि विधानसभा कोटे की इन सातों सीटों पर नामांकन दो जून से आरंभ होगा, जो नौ जून तक चलेगा। नामांकन पत्रों की जांच 10 जून को होगी, जबकि नाम वापसी की अंतिम तिथि 13 जून निर्धारित की गई है। सातों सीटों के लिए मतदान 20 जून को सुबह नौ बजे से चार बजे तक होगा। मतों की गणना 20 जून को ही शाम पांच बजे से होगी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »