पूर्णिया। आय से अधिक संपत्ति मामलें में नगर निगम के कनीय अभियंता शिव शंकर सिंह के निजी आवास पर निगरानी विभाग टीम के द्वारा छापेमारी की गई. पूर्णिया शिवाजी कॉलोनी स्थित निजी आवास पर छापेमारी के दौरान निगरानी विभाग टीम को करीब एक लाख रूपया नगद सहित भारी मात्रा में जेवरात और दो बैंक लॉकर में संपत्ति से संबंधित कागजात मिलने की बात सामने आ रही है। बताया जाता हैं कि कनीय अभियंता शिव शंकर सिंह नगर निगम में करीब 20 वर्षो से कार्यरत हैं नौकरी के दौरान पूर्णिया, पटना एवं सहरसा में अकूत संपत्ति बनाए जाने की बात खुल रही है।

निगरानी विभाग टीम का नेतृत्व निगरानी डीएसपी विकास श्रीवास्तव कर रहे थे उन्होंने बताया कि नगर निगम के कनीय अभियंता शिव शंकर सिंह पर आरोप हैं कि कनीय अभियंता शिव शंकर सिंह अपने पद का दुरुपयोग कर 1 करोड़ 21 लाख रूपया का काली कमाई की है,निगरानी विभाग में थाना कांड संख्या 54 अंकित है जिसके आधार पर यह छापेमारी है।छापेमारी को लेकर 14 सदस्यीय विशेष टीम गठित की गई जिसका नेतृत्व डीएसपी विकास श्रीवास्तव को सौंपा गया है।

गठित टीम के द्वारा सुबह शिवाजी कॉलोनी गर्ल स्कूल रोड स्थित निजी आवास पर कनीय अभियंता शिव शंकर सिंह के आवास पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान निगरानी विभाग ने नकद करीब एक लाख रूपया सहित भारी मात्रा में जेवरात और दो लॉकर बरामद किया हैं. डीएसपी विकास श्रीवास्तव ने बताया कि दो लॉकर से प्राप्त दस्तावेज की जानकारी जुटाई जा रहीं है। निगरानी टीम के छापा से जहां गर्ल्स रोड मे सन्नाटा पसर गया वहीं नगर निगम पूर्णिया में भी हड़कंप मच गया है।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »