पूर्णिया । जिले के नगर थाना क्षेत्र के कदगामा बोकाधार चौक के समीप अमौर प्रखंड में कार्यरत मनरेगा के एकाउंटेंट चंपा नगर प्रसादपुर के रहने वाले संजीव कुमार साह (उम्र 30 वर्ष ) की हत्या गोली मारकर बाइक सवार अपराधियों ने कर दिया। घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि अकाउंटेंट संजीव कुमार चंपानगर के ही रहने वाले एक निजी कंप्यूटर ऑपरेटर राजीव कुमार के साथ बाइक से चंपानगर अपना घर वापस लौट रहा था।

इसी क्रम में अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधी आया और उनकी पहचान करने के बाद सीने में गोली मारकर हत्या कर दिया। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर श्रीनगर थाना की पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम करवाने के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज लाने बाजार भेज दिया है। आसपास के क्षेत्र में अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। घटनास्थल पर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार, टेक्निकल सेल और एफएसएल की टीम भी पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने बताया कि अकाउंटेंट को गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले को लेकर चारों तरफ से नाका की बंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर काम किया जा रहा है । आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खगालने का काम किया जा रहा है। जल्द ही फरार अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here