पूर्णिया। कसबा थाना क्षेत्र के सबदलपुर पंचायत स्थित बाभनबाड़ी बांस बगीचे में पेड़ से लटकती हुई संदिग्ध अवस्था में एक अज्ञात 45 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिलने का मामला प्रकाश में आया हैं। लाश मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। हालांकि युवक की पहचान नहीं हो पाई हैं। घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर मामले की जांच पड़ताल की हैं।


घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सब्दलपुर गांव से कुछ महिला जलावन चुनने के लिए बाभनबाड़ी के बांस बगीचा गई थी। इसी दौरान उनकी नजर पेड़ से लटकते एक शव पर पड़ी। लाश गमछा से पेड़ पर लटका हुआ झूल रहा था। लाश को पेड़ पर झूलता हुआ देख जलावन चुनने आई महिलाओं ने हल्ला करने लगी। हल्ला की आवाज सुनकर आस पास के सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई और घटना की जानकारी कसबा थाना पुलिस को दी।

वहीं घटना के संदर्भ में कसबा थानाध्यक्ष अजय कुमार अजनबी ने बताया कि घटना की सूचना पर एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर मामले की जांच पड़ताल है । हत्या है या आत्महत्या फिलहाल दोनों एंगल पर जांच पड़ताल की जा रही हैं। हालांकि लाश की पहचान नहीं हुई है लाश की उम्र करीब 45 वर्ष है। लाश को पोस्टमार्टम में भेजने की कार्रवाई की जा रही हैं।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here