देसी पिस्टल, एक मैगजीन,एक जिंदा गोली, छिनतई के पांच मोबइल, लूट के रूपया से खरीदी गई R15 बाइक सहित दो बाइक और 72 सौ रूपया बरामद

पूर्णिया । मरंगा थाना पुलिस ने एक पेट्रोल पंप पर अपराध की योजना बनाते तीन कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं अन्य फरार गिरफ्तार बदमाशों पुलिस पर हमला, बैंक लूटकांड सहित कई बड़ी लूटकांड की घटना को अंजाम दे चुका हैं । गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक देसी पिस्टल, एक मैगजीन,एक जिंदा गोली, छिनतई के पांच मोबइल, लूट के रूपया से खरीदी गई R15 बाइक सहित दो बाइक और 72 सौ रूपया बरामद किया है।  गिरफ्तार बदमाशों में मरंगा मिल्की वार्ड 10 निवासी मो जावेद आलम, मरंगा मिल्की वार्ड 05 निवासी मो सरताज और चंपानगर थाना रामपुर निवासी मो. इफ्तिका है। मरंगा थाना में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा कि मरंगा थाना की पुलिस को सूचना मिली की कुछ अपराधकर्मी महालक्ष्मी पेट्रोल पम्प मरंगा के पास एक बड़े अपराध की घटना कारित करने के लिए जमा हुए है और इसमें फारबिसगंज बंधन बैंक कर्मी के साथ लूट की घटना करने वाला अपराधकर्मी भी शामिल है। गुप्त सूचना के आधार पर  पुलिस अधीक्षक उपेंद्र  नाथ वर्मा के निर्देशानुसार सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया । गिरफ्तार बदमाशों द्वारा एक माह पूर्व के नगर थाना क्षेत्र के वनभाग चौंक पर छापेमारी के क्रम में पुलिस टेक्निकल सेल प्रभारी पंकज आनंद पर हमला कर घायल कर दिया था।

छापामारी के क्रम में कुख्यात अपराधकर्मी मो. जावेद आलम, मो० इफ्तिकार एवं मो. सरताज आलम को गिरफ्तार कर इनके पास से एक देशी पिस्टल, एक मैगजीन एक जिन्दा कारतूस, फारबिसगंज लूटकांड के पैसे से खरीदी गयी मोटर साईकिल, एक कार तथा बहत्तर सौ रूपये के साथ गिरफ्तार किया गया है तथा इनकी निशानदेही पर फारबिसगंज की घटना में उपयोग की गयी उजला रंग की अपाचे गाड़ी को भी बरामद की गयी है एवं एक बड़े अपराध की घटना की घटित होने से विफल किया गया है।

सदर एसडीपीओ ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ के क्रम में इनलोगों के द्वारा यह भी स्वीकार किया गया है की यह लोग और इनके गिरोह के अन्य सदस्य पूर्णिया एवं सीमावर्ती जिला के कई थानों में लूट की घटना करते है और इस क्रम में इनलोगों के द्वारा कई लोगों से मोबाईल एवं पैसे का छिनतई किया गया है। इनके द्वारा बताये गए जगहों पर छापामारी किया जा रहा है। जल्द ही फरार अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा। गिरफ्तार बदमाशों के विरुद्ध मरंगा, के नगर सहित कई अन्य थानों में मामला दर्ज है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here