घटना कुरसेला थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 स्थित गिट्टी प्लांट के समीप की

सोनभद्र संवाददाता,कुरसेला/ कटिहार।कुरसेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 सड़क पर गिट्टी प्लांट के समीप गुरुवार की दोपहर एक हाईवा ने टोटो को पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया, जिससे टोटो पलटने से टोटो पर सवार चालक सहित 8 लोग  गंभीर रूप से घायल हो गए।जबकि एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 31  गिट्टी प्लांट के समीप एक हाईवा ट्रक समेली से कुरसेला की ओर आ रहा था कि आगे चल रहे टोटो को पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया, जिससे टोटो पलट गई। टोटो पर सवार एक महिला की मौत घटनास्थल पर हो गई।चालक सहित सात टोटो यात्री सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। तब तक सड़क पर आसपास लोगों की भीड़ लग गई सभी घायल  दर्द से चिल्ला रहे रहे थे। जानकारी पर पहुंची पुलिस व लोगों की मदद से सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया ,जहां डॉक्टर अमरलाल,फार्मासिस्ट अंकित ने घायल काजल कुमारी 13 वर्ष समेली चकला, बबिता कुमारी खैरा, विजय कुमार 24 वर्ष मीरा देवी 60 वर्ष ,डब्लू पंडित 35 वर्ष, राजेश कुमार 36 वर्ष   चालक छोटेलाल मंडल 38, ललिता देवी 28 का प्राथमिक उपचार किया गया। जहां काजल कुमारी,विजय कुमार की नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए कटिहार भेज दिया। वहीं इस घटना में टोटो को कुर्सेला पुलिस ने जप्त कर थाना लाया तथा हाइवा ट्रक व  चालक फरार बताया जा रहा है।

बता दे की कुर्सेला चौक से देवीपुर चौक तक दर्जनों अवैध धुलाई सर्विस सेंटर के द्वारा सड़क  के किनारे परिवहन धुलाई का कार्य नाबालिक बच्चों के द्वारा करवाया जाता है और सड़क पूरी तरह गीली रहती है जिससे आवागमन करने वाले छोटे बड़े वाहन सहित बाइक सवारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। वहां धुलाई के दरमियान धुलाई पाइप नोजल पानी के प्रेशर से आवागमन करने वाले लोगों पर पड़ता है जिससे वह कभी कभी दिशाहीन होकर सड़क पर गिरकर जख्मी हो जाते हैं। लेकिन पुलिस प्रशासन इस पर ध्यान नहीं देते हैं । जैसा कि बताया जा रहा है हाइवा की सड़क पर ही  धुलाई कर  कुरसेला की ओर जा रहा था ने टोटो को ठोकर मारी जिससे कि महिला की दर्दनाक मौत हुई है। वही आधा दर्जन से अधिक महिला, पुरुष व बच्चे घायल हो गए हैं। हालांकि सड़क दुर्घटना के बाद दर्जनों धुलाई सेंटर के लोग अपना अपना सेंटर बंद कर फरार हो गए हैं

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here