पूर्णिया। पूर्णिया लोक सभा सीट चर्चा का विषय का समय बन गया। जब महागठबंधन से राजद उम्मीदवार बीमा भारती और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अचानक पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह से आशीर्वाद लेने उनके निज आवास पर पहुंच गए। दोनों ने अपने अपने पक्ष में सहयोग मांगा है। दो बार पूर्णिया से सांसद रह चुके पूर्व कांग्रेस नेता पप्पू सिंह ने सोमवर रात्रि में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद से पूर्णिया में राजनीतिक माहौल की सर गर्मी बढ़ गई। सुबह होते ही पप्पू यादव ने पूर्व सांसद पप्पू सिंह के आवास पर पहुंचकर धंटो बातचीत की। पप्पू यादव ने पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह का पैर छू कर भी आशीर्वाद लिया। कयास लगाया जा रहा है कि पप्पू यादव लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व सांसद उदय सिंह पप्पू सिंह के आवास पर समर्थन की उम्मीद को लेकर पहुंचे थे। हालांकि पूर्व सांसद पप्पू सिंह ने पप्पू यादव को समर्थन देने की बात पर उन्होंने कहा कि जिनके चरित्र पर मुझे यकीन ना हो, उसके स्वास्थ्य का मैं अच्छी कामना कर सकता हूं । लेकिन पूर्णिया का नेतृत्व करने के लिए ऐसे व्यक्ति का मुझे आशीर्वाद मिलना कठिन होगा। साथ ही कांग्रेस छोड़ने का मुख्य कारण कांग्रेस में पप्पू यादव की एंट्री बताया था ।

बीमा भारती ने पप्पू सिंह को बताया अपना अभिभावक

वहीं पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह का  आशीर्वाद लेने पहुंची महागठबंधन से राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने पप्पू सिंह को अपना अभिभावक बताया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद पप्पू सिंह मेरा अभिभावक है। मेरा घर है सब कुछ है यहां तो आना जरूरी है। उनका ही स्नेह प्यार जो कि मुझे मिलना चाहिए। स्नेह प्यार लेने के लिए यहां हम आए थे। पूर्व सांसद उदय सिंह ने साथ रहने का आश्वासन भी दिया है। बड़ों का आशीर्वाद ही महत्वपूर्ण होता है।

नामांकन में शामिल होगें तेजस्वी यादव


वही 3 अप्रैल यानी बुधवार को सभी को नामांकन में आने का अपील की है उन्होंने कहा कि हमारे नेता और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव भी हमारे नामांकन में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू सिंह एक बेटी की तरह मानते हैं उनका आशीर्वाद जरुर मिलेंगे और नामांकन में आने आग्रह भी किए हैं।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here