किशनगंज /प्रतिनिधि।बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के खिलाफ किशनगंज व्यवहार न्यायालय में आज परिवार दायर किया गया है ।साथ ही शेरशाह वादी समुदाय के एक शिष्टमंडल ने डीएम श्रीकांत शास्त्री को ज्ञापन सौंप कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के खिलाफ कारवाई की मांग की है। दरअसल बीते दिनों दो दिवसीय दौरे पर किशनगंज पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री ने शेरशाह वादी समुदाय को लेकर यह बयान दिया था की शेरशाह वादी समुदाय के लोग किशनगंज में जबरन एससी/एसटी की जमीन पर कब्जा कर रहे हैं।जिसके बाद से ही शेरशाह वादी समुदाय के लोगो में आक्रोश व्याप्त था और आज व्यवहार न्यायालय में जहा परिवाद दायर किया गया वही डीएम को भी ज्ञापन सौंप कर कारवाई की मांग की गई । एसोसिएशन के नेता अब्दुर रहमान ने कहा की जीतन राम मांझी ने हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कार्य किया है और सख्त कारवाई की जानी चाहिए ।
वही उन्होंने स्थानीय सांसद और विधायक को भी आड़े हाथों लिया है।अधिवक्ता मो नुरुल हुदा ने कहा की शेरशाह वादी ऑल एसोसिएशन के सचिव की ओर से नालिसी वाद दायर किया गया है ।उन्होंने कहा की पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और जिला अध्यक्ष डा शाहजहा के खिलाफ धारा 295ए ,153ए एवं 500 डिफॉर्मेशन के तहत वाद दायर किया गया है। 

FacebookMastodonEmailShare

1 COMMENT

  1. खास कर हमारे शेरशाह वादी एसोसिएशन के साक्षर व जिम्मेदार लीडर अब्दुर रहमान साहब व सहकर्मी द्वारा किए गए कानूनी पहल के लिए हम उनके तहे दिल से शुक्रगुजार हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here