पूर्णिया। पूर्णिया जिले में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं. बस और ऑटो की सामने से टक्कर हुई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया टक्कर इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं इस भीषण हादसे के बाद आस-पास के इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की खबर मिलते ही के नगर पुलिस मौके पर दल-बल के साथ पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॅार्टम के लिए भेज दिया हैं। जानकारी के अनुसार ऑटो में सवार 11 लोग धमदाहा के बिशनपुर से पूर्णिया व्यवहार न्यायालय में गवाही देने आ रहे थे।

इसी बीच परोरा के इथनॉल फैक्ट्री के नजदीक ऑटो ने सामने से आ रही बस में टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक ने इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिसका इलाज पूर्णिया में चल रहा है।

मृतक की पहचान विशनपुर गांव निवासी डोमी उरांव, जितेंद्र उरांव, बापजा उरांव और अनुप लाल उरांव के रूप में हुई। वहीं घायलों में राजेंद्र उरांव, दिनेंश उरांव, साधु उरांव, नुनुलाल उरांव, दशरथ उरांव और टेम्पो ड्राइवर मोहन शाह हैं । घटना को लेकर के नगर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मिश्रा के अनुसार, बस और टेम्पो में टक्कर में 4 लोगों मौत हो गई। बस चालक घटना के बाद फरार हो गया। पूर्णिया-धमदाहा रोड पर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया जा रहा है। मरने वालों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घायलों का इलाज चल रहा है। बस के मालिक को भी थाना बुलाया गया है। सीसीवीटी फुटेज के जरिए बस चालक की तलाश की जा रहा रही है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here