पूर्णिया। तेज रफ्तार पिकअप वैन की चपेट में आने से बाइक सवार दो मछली व्यापारी की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । घटना एनएच 107 पूर्णिया से सहरसा जाने वाली रोड केनगर थाना क्षेत्र के परोरा गोला चौक के पास की हैं। वही केहाट थाना पुलिस लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान सरसी थाना क्षेत्र के बुढ़िया गोला पंचायत के बोहरा घाट निवासी भुवदेव चौधरी के 20 वर्षीय पुत्र अजय कुमार चौधरी और सुमन चौधरी के 22 वर्षीय पुत्र सोलू चौधरी के रूप में की गई है।

घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि दोनों एक साथ भट्टा बाजार में सुबह-सुबह मछली बेचने का काम करते हैं । मछली बेचकर सुपर स्प्लेंडर बाइक से दोनों घर वापस लौट रहा था। इसी दौरान परोरा गोला चौक के समीप केनगर तरफ से आ रहीं तेज रफ्तार पिकअप वैन ने सामने से बाइक को टक्कर मारते हुए गढ्ढे में पलट गया। टक्कर इतनी जोरदार था कि बाइक सवार सोलू चौधरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं अजय कुमार चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिससे स्थानीय लोगों और के नगर पुलिस की मदद से इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान अजय कुमार चौधरी की मौत हो गई। बताया जाता है कि अजय कुमार चौधरी चार भाई में सबसे छोटे थे।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here