इंस्टाग्राम वाली माशूका निकली अपहरणकर्ता, हनी ट्रैप में प्रेमी को फंसाकर बुलाया पटना, फ़िर दोस्तों की मदद से किया था अपहरण,50 लाख मांगी थी फिरौती,पुलिस ने अपह्त युवक को किया सकुशल बरामद

गया। बेलागंज के जेईई के छात्र ऋषभ कुमार के अपहरण मामले का गया पुलिस ने पूरे तौर पर खुलासा कर लिया है. पुलिस ने छात्र की सकुशल बरामदगी कर ली है. वहीं इस मामले में उसके इंस्टाग्राम वाली प्रेमिका को हिरासत में ले लिया है. वहीं, गया के छात्र के अपहरण करने में संलिप्त रहे तीन युवकों की गिरफ़्तारी पटना से की गई है. वहीं नाबालिग लड़की को पकड़ा गया है.

इंस्टाग्राम पर हनी ट्रैप में फंसाया था

जानकारी के अनुसार बेलागंज के जेईई का छात्र ऋषभ कुमार को हनी ट्रैप में एक युवती ने इंस्टाग्राम के माध्यम से फंसाया था. इंस्टाग्राम पर प्यार हुआ था और युवती ने पूरी साजिश के तहत ऋषभ को मिलने के लिए पटना बुलाया था. लड़की से मिलने ऋषभ अपने दोस्तों के साथ पटना को पहुंचा था. लड़की से मिलने के बाद ऋषभ ने अपने दोस्तों को वापस भेज दिया. वही लड़की ने साजिश के तहत अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर लड़के को अगवा कर लिया और उसी के मोबाइल से 50 लाख की फिरौती परिजनों से मांगी गई. फिरौती नहीं देने पर धमकी भी दी गई. इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि इंस्टाग्राम के जरिए एक लड़की से बेलागंज का युवक ऋषभ बात करता था और मिलने के लिए गया से पटना को गया था. लड़की ने उसे इंस्टाग्राम के माध्यम से प्यार के जाल में फंंसाया था और उसके अपहरण की योजना तैयार की थी. लड़की के कहने पर ऋषभ उससे मिलने पटना को पहुंचा था. इस बीच उसका अपहरण कर लिया गया. एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि इस मामले को काफी गंभीरता से लिया गया और विशेष टीम का गठन किया गया था. इस मामले में पटना जिला के गर्दनीबाग क्षेत्र से लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी कर लङकी के तीन दोस्तों प्रीतम कुमार, शुभम कुमार और रोशन कुमार को पटना से गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी ने बताया कि इस तरह से बीते 1 जुलाई को अपहृत हुआ ऋषभ की सकुशल बरामदगी कर ली गई है.

सकुशल बरामद हुआ अपह्त युवक ऋषभ

वही तीन अपराधियों की गिरफ्तारी और कथित प्रेमिका नाबालिग लड़की को भी पकड़ा गया है. मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here