सोनभद्र संवाददाता,कुरसेला /कटिहार। कुरसेला प्रखंड के चार पंचायत समिति सदस्यों ने प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव लगाया है। वहीं प्रखंड प्रमुख एवं उप प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव लगाए जाने पर राजनीतिक गलियारों में फिर से एक बार सुगबुगाहट हुई है एवं चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।
प्रखंड के प्रमुख दीपमाला सिंह एवं उप प्रमुख रंजीत महतो उर्फ मटरू महतो पर अविश्वास प्रस्ताव लगाने का हस्ताक्षरित पत्र प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार को सौपा गया है। हस्ताक्षरित पत्र के माध्यम से पंचायत समिति सदस्यों ने कहा है कि प्रमुख एवं उप प्रमुख का पंचायत समिति की बैठक में अनुपस्थित पंचायत समिति सदस्यों से तालमेल का अभाव है। इनके द्वारा अपने निजी स्वार्थ के लिए सदस्यों के बीच भेदभाव उत्पन्न किया जा रहा है।अपना स्वार्थ पूर्ण करने हेतु बैठक के पश्चात लिए गए प्रस्ताव में छेड़छाड़ करना इत्यादि कार्य किया जा रहा है।जिसके कारण पंचायत समिति सदस्य अवधेश राम, अनिल कुमार मंडल, प्रदीप महलदार तथा रूबी देवी के द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी से उपरयुक्त बिंदुओं पर चर्चा हेतु विशेष बैठक एवं अविलंब तिथि निर्धारित करने की अपील की है।
इस संदर्भ में प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार ने कहा कि प्रखंड प्रमुख एवं प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव लगाने को लेकर पंचायत समिति सदस्यों का हस्ताक्षरित्र पत्र प्राप्त हुआ है। नियमानुसार अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here