धारदार हथियार से किया गया वार, कई युवक की स्थिति नाजुक

समस्तीपुर महिला सशक्तिकरण की बात करने वाले नीतीश सरकार जरा उजियारपुर थाना की पड़ताल पुलिस विभाग के वरीय पदाधिकारी से करा लें, उजियारपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार के कार्यकाल में अक्सर महिलाओं पर प्रहार किया जा रहा है, ताजा मामला उजियारपुर थाना क्षेत्र के से आ रही है जहां एक भूमि विवाद में कई युवकों के द्वारा धारदार हथियार से महिला पर प्रहार किया जा रहा है जिसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ है।
वायरल वीडियो में कुछ युवकों के द्वारा तीन महिला पर अंधाधुंध लाठियां व धारदार हथियार से प्रहार करते हुए नजर आ रहा है, प्रहार करने वाला युवक का चेहरा भी साफ दिख रहा है बाबजूद उजियारपुर पुलिस के गिरफ्त से सभी युवक बाहर है।वहीं एक वीडियो में उजियारपुर पुलिस तमासिन बने तमाशा देखते हुए नजर भी आ रही है, और उजियारपुर पुलिस के सामने धारदार हथियार से युवक वार करते हुए नजर आ रहा है।


विदित हो कि यह घटना उजियारपुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर मध्य पंचायत की है, जहां जगन बहादुर पाल के परिवार पर भूमि विवाद लेकर युवकों के द्वारा हमला कर दिया और लूट पाट मचाया गया।
वहीं घटना को लेकर माले नेता महावीर पोद्दार ने उजियारपुर थाना प्रभारी अनिल कुमार और विभूतिपुर सी पी एम विधायक अजय कुमार की मिली भगत का नतीजा बताए हैं आगे उन्होंने कहा कि अब इस तरह की तांडव अत्याचार को लेकर भाकपा माले चुप नहीं रहेगी जन आंदोलन तेज करेगी, उजियारपुर थाना के खिलाफ जमकर धरना प्रदर्शन किया जाएगा, कायरतापूर्ण थाना का संचालन थाना प्रभारी के लिए महंगा आने वाला दिन में साबित होगा उच्च अधिकारी को लिख कर अवगत करवाया जायेगा।
वही इस संदर्भ में जानकारी लेने उजियारपुर थाना प्रभारी को कई बार कॉल किया गया लेकिन उन्होंने कॉल नहीं उठाया जिस कारण उनका पक्ष नहीं जाना जा सका।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here