पूर्णिया। शहर के आरएनसाह चौंक पैट्रोल के पास देर रात शिव शक्ति ट्रैक्टर पार्ट्स के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इस आगलगी में गोदाम में रखा मोबिल सहित ट्रैक्टर पार्ट्स का सामान जलकर खाक हो गया। आगलगी की सूचना मिलते ही दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद आग की तेज लपटों पर काबू पाया जा सका। वहीं इस भीषण आगलगी में हुए नुकसान का अब तक आकलन नहीं किया जा सका है। पीड़ित गोदाम ऑनर उज्ज्वल अग्रवाल हैं।

वहीं घटना की जानकारी देते हुए गोदाम के ऑनर के बड़े भाई अनिल कुमार गर्ग ने बताया कि देर रात करीब 12 बजे स्थानीय ने फोन कर उन्हें जानकारी दी कि उनके गोदाम से आग की लपटें उठ रही हैं। गोदाम में आग लगी है। जिसके फौरन बाद वे लोग गोदाम पहुंचे और अग्निशमन को कॉल कर आगलगी की जानकारी दी। सूचना के तुरंत बाद अग्निशम्न विभाग टीम मौके पर पहुंची। मोबिल सहित अन्य ट्रैक्टर पार्ट्स में आग लगने से आग की लपेटे बहुत तेज थी। जिसे आसपास के दुकानदारों में भी आग लगने का डर लग रहा था। वहीं दुकानदारों द्वारा अग्निशमन विभाग को कॉल कर अधिक से अधिक दमकल गाड़ी भेजने की मांग कर रहा था। वहीं 5 घंटो की मशक्कत के बाद आग की लपटों पर काबू पाया जा सका।

हालांकि जब तक आग की लपटें शांत हुई। सबकुछ जलकर खाक हो चुका था। गोदाम में ट्रैक्टर के सभी तरह के स्पेयर्स पार्ट्स, बैट्री, रबर पार्ट्स जलकर राख हो गया। वहीं आगलगी के नुकसान का आकलन लाखों में बताया जा रहा हैं। आग पर काबू पाने में सहायक खजांची थाना के टाइगर मोबाइल का भी काफी योगदान रहा हैं।मौके पर मौजूद अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि देर रात करीब 12 बजे आगलगी की सूचना मिली थी। घटना के तुरंत बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। 5 घंटो के काफी मशक्कत के बाद आग की लपटों पर काबू पाया जा सका है। आग क्यों और कैसे लगी इस पर अभी खुलकर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here