सीवान/दरौंदा। छपरा सीवान मुख्य सड़क मार्ग स्थित मछौती गांव के पास ट्रक का टायर फटने से बाइक सवार निजी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान दरौंदा थाना क्षेत्र के उजायं गांव निवासी ओम प्रकाश साह के 28 वर्षीय पुत्र अमन कुमार उर्फ मंटू साह के रूप में की गई। अमन श्री राम फाइनेंस कंपनी में काम करता था।

अमन के घर पहुंचकर शव का पंचनामा करते पुलिस

परिजनों के अनुसार बताया जाता है कि अमन कुमार उर्फ मंटू साह गुरुवार की शाम करीब 6:30 बजे ऑफिस से वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान एनएच 531 पर छपरा से सीवान जा रही एक ट्रक का चक्का फटने से चक्का के एक नट अमन के हेलमेट को छेदते हुए उसके सिर में जा लग गया। इसके बाद अमन अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। तभी ट्रक का चक्का भी अमन के ऊपर चढ़ गया। सड़क पर गिरने से उसे गंभीर चोट आई। हालांकि ट्रक के चालक वाहन छोड़कर मौका पाकर फरार हो गया।

मृतक युवक अमन कुमार का फाइल फोटो

स्थानीय लोगों की मदद से अमन के पॉकेट से आधार कार्ड निकाल कर परिजनों को सूचना दिया. परिजन अमन को सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती कारण जहां पर डॉक्टर ने सिर में नट फंसा हुआ देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर रेफर ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। इधर मृत्यु की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया।अमन के पिता, माता, भाई और पत्नी सरिता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है।

मृतक युवक अमन के घर पहुंचकर घटना की जानकारी लेते पुलिस


मृतक अमन के भाई बिट्टू कुमार ने बताया कि अमन की शादी 2019 में सरिता देवी गांव बड़रम टोला टड़िला से हुई थी। उसकी पत्नी आठ माह की गर्भवती है। पत्नी रो रो कर कह रहे है कि अब मेरा क्या होगा। घटना के संदर्भ में दरौंदा अपर थानाध्यक्ष प्रिया पंडित ने बताया कि फिलहाल पोस्टमार्टम की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। आगे पीड़ित परिजन के आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहुंचे एसआई राजशेखर, शैलेंद्र कुमार, सिपाही मिथलेश कुमार एवं नीतीश कुमार मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here