कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): फुटबॉल गोल्ड कप टूर्नामेंट का जिले के भभुआ शहर के जग जीवन स्टेडियम में शुक्रवार को जिला पदाधिकारी सावन कुमार के द्वारा उद्घाटन के साथ शानदार आगाज हुआ। जिला पदाधिकारी के द्वारा उद्घाटन के बाद खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। पहला सेमी फाइनल मैच उत्तर प्रदेश के मोहम्मदपुर एवं फुटबॉल क्लब छपरा के बीच खेला गया दोनों तरफ के खिलाड़ियों ने खेल के दौरान अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फर्स्ट हाफ में ही फुटबॉल क्लब छपरा की टीम ने एक गोल दाग कर मैच में अपनी बढ़त बना ली। इस प्रकार छपरा की टीम ने एक जीरो से मोहम्मदपुर उत्तर प्रदेश की टीम को हराकर फाइनल में अपना जगह बना ली।

कैमूर गोल्ड कप फुटबॉल क्लब के आयोजन समिति द्वारा मैच का आयोजन शहर के जगजीवन स्टेडियम में किया गया है आयोजित मैच में चार टीम ने भाग लिया है जिसका सेमीफाइनल मैच खेला गया वही शनिवार को मेजबान भभुआ एवं स्पोर्टिंग क्लब सिवान के बीच मैच खेला जाएगा वही फाइनल मैच रविवार को खेला जाएगा। शनिवार को आयोजित होने वाले मैच में जो टीम जीत हासिल करेगा वह फाइनल में प्रवेश करेगा।

यह टूर्नामेंट आयोजक समिति के अध्यक्ष दिनेश सिंह पटेल के नेतृत्व में हो रहा है। उनके द्वारा टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को बधाई दिया गया और खेल के नियमों का पालन करते हुए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करने का अपील किया गया।
इस मौके पर टूर्नामेंट के अध्यक्ष दिनेश सिंह पटेल, सचिव कृष्णा पटेल, कोषाध्यक्ष मुन्ना पाठक, कोच भीम यादव, मुकेश पटेल मौजूद थे।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here