राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर कुर्सेला और कोढ़ा के बीच वर्षों माफिया चला रहे हैं तेल टैंकर कटर गिरोह
फोटो -अवैध विनोद तेल कटिंग का उद्वेदन करते एसपी

सोनभद्र संवाददाता,कटिहार। जिला के पोठिया थाना क्षेत्र के खैरा बहियार के पास कटिहार पुलिस ने छापेमारी करते हुए, तेल टैंकर गिरोह के सात लोगों को गिरफ्तार करते हुए लगभग हज़ारों लीटर पेट्रोल और डीजल , एक टैंकर, एक चार चक्का वाहन, तीन मोटर साईकल जब्त किया है । पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार ने शुक्रवार को तेल के इस काले खेल का खुलासा करते हुए इससे जुड़े अवैध धंधे को उद्भेदन कर दिया है।

साथ ही सात धंधेबाजों की गिरफ्तारी की गई है, तथा अन्य बिन्दुओं पर भी पुलिस जाँच कर रही है। प्रथम दृष्टया इस कटिंग तेल में केमिकल मिलाकर इसका गोरख धंधा किया जा रहा था। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं की जाँच कर रही है। मालूम हो कि कुछ वर्ष पूर्व भी समेली बखरी के बीच अवैध तेल कटिंग सेंटर पर भीषण अग्निकांड हुआ था ।

सूत्रों के अनुसार कुरसेला से कोढ़ा राष्ट्रीय राजमार्ग 31 तक तेल माफियाओं द्वारा दर्जनो अवैध तेल डीजल कटिंग सेंटर का धंधा वर्षों से फल फूल रहा है । वहीं पुलिस कप्तान जितेंद्र कुमार की इस कार्रवाई से बड़ा खुलासा हुआ है । वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधि व लोग कटिहार पुलिस की इस कार्रवाई की प्रशंसा कर रहें है । वही कटिहार पुलिस इस बड़ी कार्रवाई से अवैध तेल का खेल करने वालों में हरकंप मच गया है ।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here