सोनभद्र संवादाता,बरारी/ कटिहार। काढ़ागोला रोड रेलवे स्टेशन के पूर्वी समपार फाटक 5(बी) पर कार्यरत गेटमैन संतोष कुमार चौधरी का शव शुक्रवार संध्या को समपार फाटक से करीब 500 मीटर की दूरी पर गन्ने खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गया।
गन्ने खेत पर पड़े शव पूरी तरह से फुले हुए हालत में था साथ ही कई जगह हाथ-पैर के पास कुत्ते के नोचने के जैसा खरोच देखने से प्रतीत हो रहा था।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बरारी पुलिस पहुँची और घटना की तफ्तीश में जुट गई।वही घटना की जानकारी प्राप्त होते ही घटनास्थल पर मृतक की पत्नी,बहन व परिजन का रो-रो कर बुरा हाल था और हत्या करने की बात बता रहे थे।हालांकि हत्या किसने किया और कब किया,किस कारण हत्या हुई है यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।
इस घटना को लेकर परिजन भी नहीं बता पा रहे हैं कि किस वजह से हत्या हुई हैं।

बताया जाता है कि 35 वर्षीय गेटमैन संतोष कुमार चौधरी गत 31 दिसंबर को संध्या डियूटी के समय से ही अचानक लापता हो गया था। उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था।उसके बाद से उनके परिजन लगातार खोजबीन कर रहे थे।परन्तु लापता होने के छठवें दिन गेटमैन का शव गन्ने खेत में मिलने से पत्नी रूबी देवी और परिजनों में कोलाहल मच गया है।
मिली जानकारी के अनुसार कुर्सेला के खेरिया वार्ड संख्या 10 निवासी लापता गेट मैन संतोष कुमार चौधरी गत 31 दिसंबर को उक्त समपार फाटक से ड्यूटी के दौरान से ही लापता होने का मामला प्रकाश में आ रहा है,और उसके बाद से संतोष न ही डियूटी पर पहुँचा न ही घर पहुँचा। लापता गेट मैन की पत्नी रूबी देवी ने बताया कि मेरे पति गत 31 दिसंबर से घर नहीं आए हैं उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था।
मृतक की पत्नी ने बताया कि हमें तीन लड़का एक लड़की है और पूरे परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी मेरे पति के ही ऊपर था।
इधर गन्ने खेत मे गेट मैन का शव मिलने से बरारी पुलिस हरकत में आई है और घटना की जांच में जुट गई है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here