सोनभद्र संवाददाता, खगड़िया । चौथम थाना क्षेत्र के चौथम बाजार में बीती रात को हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वैलर्स की दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने ज्वेलर्स की दुकान का दिवाल, ग्रिल और शटर तोड़कर दुकान के अंदर घुसे। फिर कई लॉकर तोड़कर लॉकर में रखे लगभग 15 लाख से अधिक रुपए के जेवरातों की चोरी कर ली। बताया जाता है उसी वक्त दुकान के बगल के पड़ोसी अरविंद सिंह जब वहां पहुंचे तो बदमाशों ने हथियार के साथ उसे धमकाया। फिर वह घर लौट आया। घटना की सूचना चौथम थानाध्यक्ष को दिया गया। गुरुवार की सुबह सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में स्थानीय लोग वहां जुट गए।

मौके पर चौथम पुलिस पहुंचकर घटना की जांच में जुट गई है। चौथम थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। चौथम बाजार में ज्वेलर्स की दुकान में चोरी की घटना की जांच तकनीकी सेल टीम ने की है। तकनीकी सेल टीम ने मकई खेत से जेवरातों के डब्बे को बरामद किया हैं। बीती रात को अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने चौथम बाजार स्थित एक ज्वैलर्स की दुकान में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

एसपी अमितेश कुमार ने निर्देश पर अभी तकनीकी जांच टीम घटना की जांच को पहुंचे। इस दौरान टीम ने नवादा जाने वाली रोड के बगल एक मकई खेत पहुंचकर कई जेवरातों के डब्बे को बरामद किया है। तकनीकी सेल की टीम में रंजीत कुमार, मनोज कुमार, थानाध्यक्ष सत्यव्रत सिंह शामिल थे। चौथम थानाध्यक्ष ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here