सोनभद्र संवाददाता,कोढ़ा/कटिहार । गुरूवार की अहले सुबह कोढ़ा थाना क्षेत्र के मखदमपुर पंचायत के नंदग्राम जरलाही में एक व्यक्ति का गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। कुहासे हटने के बाद ग्रामीणों की नजर मक्के के खेत के समीप पड़े शव पर पड़ी । शव मिलने की सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। घटनास्थल पर शव को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गया । सूचना पाकर मृतक के परिजन भी घटना स्थल पर आनन फाफन‌ में रोते बिलखते शव के पास पहुंच कर विलाप करते हुए चीख पुकार शुरू कर दी ।वही मृतक की पहचान नंद ग्राम जरलाही निवासी लाल मुनी यादव उम्र लगभग 45 वर्ष के रूप में की गई।

वही मृतक के पुत्र वरूण कुमार ने बताया की परिवारिक संबंध में मुझे पड़ोसी अशोक यादव,अनिल यादव के द्वारा पुर्व से फंसाया गया था मामले को लेकर पंचैती में हुई थी। साथ ही हमें मारने की धमकी दी गई थी हम तो बच गए लेकिन हमारे पिता की हत्या कर दी गई ।वही इस हत्या को लेकर मृतक के पुत्री ने बताई की मेरे पिता सुबह शौच को लोटे में पानी लेकर घर से पुर्व दिशा की तरफ के रास्ते में निकला जहां पुर्व से घात लगाए अपराधियों के द्वारा हत्या कर दी गई।

वही ग्रामीण दबी जुबान से कहते नजर आये की अवैध संबंध हत्या का कारण बना ।वही घटना की सूचना ग्रामीणों के द्वारा कोढ़ा पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही कोढ़ा पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के परिजनों से आवश्यक पुछताछ करते हुए दर्ज बयान पर अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है साथ ही आवश्यक कागजी कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु कटिहार भेज दिया गया। वही इस घटना को लेकर परिजनों के बीच कोहराम मचा है व रो-रोकर बुरा हाल है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here