सोनभद्र संवाददाता ,कटिहार। कटिहार रेल मंडल अंतर्गत आरपीएफ ईस्ट पोस्ट के इंस्पेक्टर राकेश कुमार के नेतृत्व में लगातार सघन चेकिंग अभियान जारी है। मिली जानकारी के अनुसार आरपीएफ द्वारा कटिहार स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 8 पर से संयुक्त सघन चेकिंग अभियान के दौरान दो नशाखुरानी गिरोह के सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल किया है। गिरफ्तार युवक अकलेश झा और मो जाहिद अररिया जिला के रहने। जिसके पास से आरपीएफ ने नशे की दवा भी बरामद क्रिया है। वही गिरफ्तार युवक के पास से एक मोटरसाइकिल की चाबी भी बरामद की गई। जो पार्किंग में खरी थी। बाद में पता चला की वो मोटरसाइकिल भी चोरी की थी। जो बिलकुल नई थी। जिसमे नंबर प्लेट भी नही था।
वही पकड़े गए लोगो को आरपीएएफ द्वारा अग्रिम कार्रवाई के लिए रेल पुलिस को सुपुर्द कर दिया। रेल थाना में गिरफ्तार युवकों के विरूद्ध नारकोटिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। बाद में रेलवे मजिस्ट्रेट द्वारा पकड़े गए दोनो व्यक्ति को मंगलवार को जेल भेज दिया गया। रेल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मौके पर आरपीएफ के इंस्पेक्टर राकेश कुमार, रेल पुलिस एसएचओ मो इमरान आलम, सीपीडीएस टीम के प्रभारी सैयद अहसान अली, अनुज कुमार के साथ जीआरपी के एएसआई कृष्ण कांत कुमार, सनोज पासवान एवं अन्य बल मनोज कुमार सिंह, रोजीत कुमार, प्रिंस कुमार आदि जवान मौजूद थे।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here