पूर्णिया। आग लगी की घटना में कामत पर सो रहा मरेरा- फुफेरा दो अबोध जलकर खाक हो गया है। यह घटना धमदाहा थाना क्षेत्र के हरिणकोल गांव में दिन के 1:00 बजे के करीब हुई है। इस घटना में हरिणकोल गांव के श्यामलाल बेसरा के 5 वर्षीय पुत्र आनंद बेसरा एवं कालीबाग निवासी बबलू टुडू का 7 वर्षीय पुत्र कृष्ण टुडू शामिल है। आग लगी की घटना में जलकर खाक होने वाले दोनों बोध फूछो बेसरा का नाती एवं पोता है। बताया जाता है कि दोपहर 1:00 बजे के करीब कामत पर सो रहे दोनों बोध आग लगी की घटना में आग के चपेट में आ गया।

उसके बारे में आग को बुझाने के लिए आए लोगों को इसकी भनक नहीं लगी तो जो लोग भी आग की उठती लपटों को देखकर आग बुझाने के लिए दौड़े उन्हें यह पता नहीं था कि है आग के चपेट के में आए घर के अंदर दो अवध सो रहा है। सभी लोग आग बुझाने में लग रहे इस बीच दोनों अबोध जलकर खाक हो गया है। घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि हरिणकोल गांव में विगत दो दिनों से करमा पर्व चल रहा है जिसमें शामिल होने के लिए कालीबाग निवासी बबलू टुडू अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ अपने ससुराल फूछो बेसरा के घर मंगलवार की शाम आए थे तो दिन में दोनों बच्चे खाना खाकर घर के बगल में बने कामत पर खेलने चले गए थे और पता नहीं कब दोनों को नींद लगी और दोनों सो गए आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे अग्निशमन सेवा की टीम ने बाद में आग को पूरी तरह से बुझा दिया।

लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी वहीं सूचना मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी चंदन कुमार, पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष कुमार अभिनव, पुलिस निरीक्षक दिनेश कुमार, अनुमंडलीय अस्पताल धमदाहा के चिकित्सक डॉक्टर बागेश्वर कुमार तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को संतावना देने में जुटे हुए हैं। इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष कुमार अभिनव ने बताया कि घटनास्थल से दोनों अबोध के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here