पूर्णिया में मिलिया ट्रस्ट के संस्थापक डॉक्टर असद इमाम के यहां आईटी का छापा पड़ा है। बुधवार सुबह से टीम छापेमारी में जुटी है। सूत्रों के मुताबिक पूर्णिया के मिलिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के 20 ठिकानों पर आईटी का रेड चल रहा है। डॉक्टर असद इमाम के इंजीनियरिंग कॉलेज समेत बाड़ीहाट नया टोला वार्ड 20स्थित आवास के अलावा कई ठिकानों पर भी छापेमारी चल रही है। आईटी के कई अधिकारी, एसएसबी के आधा दर्जन जवान रेड में शामिल हैं।

पूर्णियां में आज सुबह से ही आयकर विभाग की छापामारी चल रही है। आयकर विभाग के सूत्रों के अनुसार पटना, भागलपुर, पूर्णिया, रांची समेत कई जगह से आई आयकर विभाग की टीम मिल्लिया एजुकेशनल ट्रस्ट के करीब 15 स्थानो पर छापामारी कर रही है। इसमें मुख्य रूप से मिल्लिया शैक्षणिक ट्रस्ट के फाउंडर डॉक्टर असद इमाम के आवास, उनके कई परिजनों के अलावा मिल्लिया B.Ed कॉलेज, एमआईटी , मिल्लिया कॉन्वेंट समेत कई शैक्षणिक स्थानो पर आयकर विभाग की टीम सुबह से ही पहुंची हुई है और जांच कर रही है।


फिलहाल आयकर विभाग की टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है। बहरहाल यह छापामारी अभी लंबे समय तक चलने की संभावना जताई जा रही है। देखना है कि छापामारी के बाद क्या मामला सामने आता है। हालांकि इस दौरान आयकर विभाग के किसी अधिकारी ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here