अररिया जिले के सिमराहा थाना क्षेत्र के श्रीनगर छोटी नहर के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार कर 5.38 लाख रूपया छिनतई कर फरार हो गया। सीएसपी संचालक को एक गोली बयां हाथ के बांह में लगी है। जिसका इलाज पूर्णिया मैक्स 7 अस्पताल में चल रहा हैं।

घायल सीएसपी संचालक की पहचान रानीगंज थाना क्षेत्र के मधुलता चौक निवासी भुवेंद्र मेहता के पुत्र मुकेश कुमार मेहता के रूप में की गई। घटना के संबंध में घायल सीएसपी संचालक के पिता भुवेंद्र मेहता ने बताया कि मुकेश कुमार मेहता मधुलता चौक पर सीएसपी चलाने का काम करते हैं। सोमवार दोपहर में रानीगंज एसबीआई बैंक रूपया निकालने के लिए गया था।

एसबीआई बैंक से 5.38 लाख रूपया निकाल कर घर लौट रहें थे। इसी दौरान अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पीछा कर श्रीनगर छोटी नहर के पास बाइक रोक कर गोली मार कर 5.38 लाख रूपया छिनतई कर फरार हो गया। वहीं घायल को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए रानीगंज अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए पूर्णिया जीएमसीएच रेफर कर दिया। जिसका इलाज पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं परिजनों द्वारा घटना की जानकारी सिमराहा थाना को दिया है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here