सोनभद्र संवाददाता, मधेपुरा/पूर्णिया । मधेपुरा जिले के मुरलीगंज मुख्य बाजार के गोल बाजार स्थित भगत धर्मशाला में रविवार को भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित हो रही बैठक में गोली चलने की घटना हुई है, जिससे एक बीजेपी नेता गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में अस्पताल में घायल नेता को भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि बीजेपी के दो नेता किसी बात को लेकर आपस में ही उलझ गए थे. वहीं, इस बैठक में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू सहित कई बीजेपी नेताओं को बुलाया गया था. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

किसी बात को लेकर हो गई थी कहासुनी

घटना के संबंध में बतााया जा रहा है कि बैठक शुरू होने के तुरंत बाद ही दो बीजेपी नेता संजय भगत और पंकज कुमार निराला के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई. यह नोक झोंक इतना आगे बढ़ गया कि दोनों के बीच मामला हाथापाई तक पहुंच गया. इस दौरान बीजेपी नेता पंकज पटेल पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने संजय भगत को गोली मार दी, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती उन्हें कराया गया, लेकिन स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर मधेपुरा रेफर कर दिया गया.

बीजेपी नेता पंकज पटेल की लोगों ने की पिटाई

घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी बीजेपी नेता पंकज पटेल को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी. इस अफरा-तफरी के बीच बीजेपी के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार की भी पिटाई की बात सामने आ रही है. वहीं, मौके पर पहुंचे दल बल के साथ थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित भीड़ के चंगुल से आरोपी बीजेपी नेता पंकज पटेल को छुड़ाया और थाने लेकर लेकर चली गई।

आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

इस मामले को लेकर आरोपी बीजेपी नेता पंकज पटेल ने कहा है कि उन्हें जान से मारने का प्रयास किया जा रहा था. आत्मरक्षा के लिए उन्होंने हवाई फायरिंग की, लेकिन ये लोग नहीं माने तो मजबूरन गोली चलानी पड़ी. वहीं, दोनों पक्षों के इस विवाद की वजह से शहर में सनसनी फैल गई है। आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद करा कर बीजेपी नेता पंकज पटेल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here