सीवान। महाराजगंज थाना क्षेत्र के आर. बी.जी. आर.कालेज के सटे एक मकान को चोरों ने बनाया अपना निशाना । बताते चलें कि शहर के काजी बाजार निवासी जनक प्रसाद के पुत्र देवेन्द्र प्रसाद जो अपना एक मकान इंदौली स्थित आर. बी. जी. आर कालेज के सटे मकान बना अपने बाल बच्चों के साथ रहते हैं। एक केश के शिलशिले में घर सभी सदस्य अपने रिस्तेदारो के यहां चले गए थे।
चोरों ने मौका पाकर बीते रात्रि रविवार को घर में छत के रास्ते उपर से घर में प्रवेश कर गये है।घर के पांच कमरों का ताला तोड़, अलमीरा को तोड़ा है ।

अलमीरा में रखे नगदी समेत सोने चांदी के गहने की चोरी कर फरार हो गए हैं।आस पड़ोस के लोग सुबह जब जागे तो मकान का दरवाजा खुला देख इसकी सूचना घर वालों को दिए घर के जब लोग पहुंचा तो घर की हालत देखकर सब लोग देंग रह गए।चोरी की सूचना सुगांति देबी ने महाराजगंज थाना को दिया सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर हालात को दिखा।
सुगांति देबी ने बताया कि 10 लख रुपए के गहने,नगद लगभग डेढ़ लाख (150000 ) 42 इंच और 32 इंच के दो एलईडी टीवी, तथा सैकड़ों किमती साड़ी की चोरी की गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष महाराजगंज प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि चोरी का मामला संज्ञान में आया है। प्राथमिकी दर्ज कर चोरों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here