पूर्णिया। सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग जीरोमाइल में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से ऑटो सवार मां और बेटी की मौत हो गई। इस घटना में दो अन्य घायल हैं।मृतका डगरूआ के गोआरी गांव स्थित अपनी बहन के घर से वापस अपने घर सिकंदरपुर जा रही थी। इसी ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट गया। मृतका की पहचान शहर के सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी मो मुजाहिद की 26 वर्षीय पत्नी सहिस्ता परवीन के रूप में हुई है। जबकि मृतका की बेटी का नाम सायरा परवीन (6 वर्ष) बताया जा रहा है। वहीं घायलों में मृतका की बहन शगुफ्ता परवीन (32 वर्ष) व अलीशा परवीन (3 वर्ष) के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी देते हुए मृतका के भाई मो सद्दाम ने बताया कि मृतका रविवार को डगरूआ के गोआरी गांव स्थित अपनी बहन के घर गई थी। सोमवार देर दोपहर बेटी और बहन के अलावा भतीजी को लेकर ऑटो से अपने घर सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर जा रही थी, तभी सदर थाना क्षेत्र के जीरो माइल के समीप पटवा लदी ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट गई। जिसके बाद ड्राइवर के अलावा एक ही परिवार के 4 लोग दब गए। जिसके बाद ऑटो पर सवार मां बेटी को जेसीबी की मदद से आनन – फानन में ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया। मगर अस्पताल आने के क्रम में दोनों ने दम तोड़ दिया।

जिसके बाद जीएमसीएच के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं इस हादसे में मृतका की बहन और भतीजी घायल हैं। मृतका के पति प्रदेश में काम करता है। जिसे इस घटना की सूचना दी गई है।सदर थाना के एएसआई नंदन कुमार ने बताया कि पटवा लदा ट्रक कसबा के तरफ से पूर्णिया के गुलाबबाग आ रही थी। तभी ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर ऑटो और टोटो पर पलट गई। इस हादसे में ऑटो सवार मां – बेटे की जीएमसीएच पूर्णिया में इलाज से पहले ही मौत हो चुकी है। जबकि हादसे में घायल अन्य घायलों को जीएमसीएच पूर्णिया लाया गया है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here