पूर्णिया। मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र के सुखनगर स्थित एक किराए के निजी मकान में संदिग्ध अवस्था में एक पीजी की छात्रा की मौत हो गई। लड़की का पूरा शरीर खून से लथपथ थी। परिजनों ने हत्या की आशंका जताया है।मृतक छात्रा की पहचान रूपौली थाना क्षेत्र के बहादुरा निवासी सुधीर साह के पुत्री रश्मी (22 वर्ष) के रूप में की गई। घटना के संबंध में छात्र के पिता सुधीर साह ने बताया कि मेरी बेटी रश्मि पीजी लास्ट ईयर की छात्रा थी। सुखनगर स्थित एक किराए के तीन मंजिला मकान में रहती थी। शनिवार शाम में बेटी से बात भी हुई हैं सबकुछ ठीक है। रविवार को सुबह छः बजे मकान मालिक विभाष चंद्र झा ने फोन किया की आपकी बेटी पूरी तरह सेंसलेश है आप जल्दी आईए। जब वे लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो रश्मि पूरी तरह खून से लथपथ थी। पूरा कैमरे में खून बिखरा पड़ा था।

आनन फानन में उसे इलाज के लिए पूर्णिया जीएमसीएच लाया गया , जहां डॉक्टर द्वारा जांच पड़ताल के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने कहा कि मकान मालिक ने उन्हें फोन पर सूचना देकर यह कहा कि आपकी बेटी सीढ़ी से गिरी पड़ी है । उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की किसी ने हत्या कर दिया है। सीढ़ी से गिड़ती तो काफी ज्यादा खून नहीं निकलते। घटना बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं मृतिका के रिश्तेदार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल में पहुंचे तो देखा कि जिस रूम में लड़की रहती थी वहां नहीं थी। वह सबसे नीचे गिरी परी हुई थी। वही के कुछ लोगों ने बताया कि आप पहले रूम में जाकर देखिए खून कितना भरा हुआ है जब जाकर देखें तो पूरा रूम खून से लथपथ था।

उन्होंने कहा की बेटी की हत्या हुई है यह जांच का विषय है। वही मकान मालिक सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर विभाष चंद्र झा का कहना है कि रश्मि कई दिनों से बीमार चल रहे थे दो दिन पूर्व ही उसके पिता डॉक्टर से दिखाकर गए थे। रविवार सुबह मुंह से ब्लड निकलने के कारण उसकी मौत हुई है। वही मधुबनी टीओपी थानाध्यक्ष श्वेता कुमारी ने कहा कि एक निजी मकान में एक पीजी छात्रा की मौत की जानकारी मिली है। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here