जलालगढ़/पूर्णिया ।

जलालगढ़ थाना क्षेत्र के मिश्रीनगर चौक के समीप एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर शव को घर के पास ही बोरा में डालकर पत्ता से छिपा देने का मामला प्रकाश में आया हैं। लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। घटना के बाद से पड़ोसी घर बंद कर फरार है। पुलिस टीम घटना स्थल से धारदार दबिया को बरामद किया है। मृतक युवक की पहचान मिश्री नगर चौक निवासी मनोज सिंह के 17 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार के रूप में की गई हैं।

घटना के संबंध में मृतक युवक के पिता मनोज सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर से ही मेरा बेटा आर्यन घर से गायब था। काफी खोजबीन करने के बाद भी आर्यन का पता नहीं चला। रात भर परिवार वाले परेशान रहे । बताया जा रहा है दिन के करीब 11 बजे एक व्यक्ति ने बोरे में बंद एवं पत्ता से छिपा हुआ लाश को देखा, उसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस घर के निकट लाश बरामद हुआ वह गंगेली का रहने वाला है। घटना के बाद से वे लोग घर बंद कर गायब है। घटना की सही जानकारी का पता नहीं चल पा रहा है। लोगों का अनुमान है कि आपसी दुश्मनी के कारण ही युवक की हत्या की गई है।परिवार में मां एवं परिवार के सदस्यों की रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक युवक के पिता ने बताया कि मेरे बेटे की हत्या बगल के पड़ोसी के द्वारा धारदार से कर दिया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग की है ताकि दोषी को सजा मिल सके।

घटना के संदर्भ में जलालगढ़ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मृतक युवक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।घटनास्थल से एक धारदार दबिया बरामद किया गया हैं। साथ ही एफएसएल टीम को बुलाकर घटना की जांच करवाया गया । मृतक युवक के पिता ने आवेदन देकर पड़ोसी राहुल कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की जा रही हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here