मृतक परिजनों से मिलकर भाजपा नेता सह पूर्व मंत्री ने दिया हर संभव मदद का भरोसा

सोनभद्र संवाददाता, मधेपुरा। मधेपुरा में ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर भाजपा नेता सह पूर्व मंत्री ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा हम लोग 90 की दशक में जी रहे हैं, बिहार में जंगलराज नहीं बल्कि महा जंगलराज कायम है। दरअसल ट्रिपल मर्डर मामले को लेकर सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव पहुंचे भाजपा नेता सह बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने राज्य सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

बता दें कि पूर्व मंत्री नीरज कुमार बबलू ने मधेपुरा के सकरपुरा में हुए ट्रिपल हत्याकांड में मृतकों के घर पहुंचे इस दौरान उन्होंने मृतक परिजनों से मिलकर ढांढस बढ़ाया और कहा की वे इस मामले को लेकर हर संभव मदद करने का प्रयास करेंगे साथ हीं साथ जिला प्रशासन से परिवार के लोगों को सुरक्षा देने की बात भी करेंगे। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने अपराधियों के सामने घुटना टेक दिया है। राज्य में जंगल राज नहीं बल्कि महा जंगल राज चल रहा है। प्रदेश में हर रोज हत्या, लूट, चोरी, डकैती सहित अन्य आपराधिक घटनाएं होती रहती है।

उन्होंने सदर प्रखंड के सकरपुरा गांव में एक हीं परिवार के तीन लोगों की निर्मम हत्या पर आक्रोश भी जताया है। उन्होंने कहा कि प्रशासन घटना को अंजाम देने से नहीं रोक पाती है आज बिहार में 90 की दशक के तरह हर जगह अपराधियों का बोलबाला है। अपराधी राज्य में सरकार की शह पर खुलेआम आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब से हमारे पलटू राम पासा बदल सरकार में आए हैं तब से आए दिन रोज हत्याएं हो रही है। एक दूसरे के सुरक्षा करने वाले खुद सुरक्षित नहीं, कहीं दरोगा की हत्या तो कहीं पत्रकारों की हत्या हो रही हैं। पूरे प्रदेश में शराब माफिया और बालू माफिया का बोल बाला है। कानून व्यवस्था बिल्कुल समाप्त हो चुकी है, अब भगवान भरोसे लोग जिंदा है कब किसकी मर्डर हो जाएगा ये किसी को पता नहीं है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here