पूर्णिया। सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग सरदार टोला स्थित एक मकान में संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका हुआ युवक का लाश मिली है। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। बताया जाता हैं कि मृतक युवक करीब तीन से भाड़े के मकान में रहकर गुलबबाग में मक्का व्यापारी का काम करते हैं। पैसा के लेनदेन को लेकर काफी दिनों से परेशान थे।

मृतक मक्का व्यापारी की पहचान मधेपुरा जिला के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के सरौनी निवासी सुनील प्रसाद साह 30 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में हुई है। मक्का व्यापारी गुलाबबाग सरदार टोला स्तिथ कांता महतो के मकान में किराया पर रह रहा था। घटना के संबंध में मकान मालिक कांता महतो ने बताया कि रोजाना की तरह युवक बीती रात कमरे में सो रहा था। देर सुबह तक जब विकास नही जगा तो आखिर में उन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा नही खोलने पर खिड़की से झांका तो विकास की फंखे से लटकती हुई लाश देखी। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

वहीं मृतक के पिता सुनील प्रसाद साह ने बताया विकास करीब 10 साल से गुलाबबाग में मक्का की खरीद बिक्री का काम करता था। विकास का बाजार में लाखों रुपया फंसा हुआ था और व्यापारी लेन-देन के रुपए को लेकर लगातार प्रेसर बना रहे थे। जिसके कारण विकास काफी टेंसन में था। शुक्रवार की सुबह उसकी मौत की सूचना मिली। वहीं घटना के संबंध में सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला लग रहा है। फंदे से लटका युवक का लाश मिला है। पुलिस लाश को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की करवाई में जुटी में हुई है।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here