सीवान/दरौंदा। सीवान रेलखंड पर ढाला संख्या 79 धनौती गांव के समीप ट्रेन से गिरने के बाद घायल थाना क्षेत्र के साधपुर गांव निवासी जयकिशोर प्रसाद के 20 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार का लखनऊ में इलाज के क्रम में मौत हो गई. जिसका शव लखनऊ से गांव आते ही कोहराम मच गई. इस संबंध में बताया जा रहा है कि बुधवार को राहुल सीवान से पढ़ कर दरौंदा आ रहा था. इस बीच धनौती के समीप ट्रेन पटरी बदल कर प्लेटफार्म नंबर दो पर आ रही थी तब तक झटका लगने से गिर गया. पढ़ कर लौट रहे छात्रों ने इसकी सूचना स्थानीय आरपीएफ को दिया. इसके बाद आरपीएफ एवं स्थानीय लोगों ने घायल युवक को उठा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद डाक्टरों ने सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल युवक की स्थिति देखकर डाक्टरों ने गोरखपुर उसके बाद लखनऊ भेज दिया. राहुल के परिजनों ने बताया कि सिर में गंभीर चोट लगने से राहुल कोमा में चला गया था. जिसका इलाज के क्रम शुक्रवार की देर रात में निधन हो गया.

एसएससी एलडीसी में होना था सिलेक्शन

राहुल कुमार इंटर की परीक्षा देने के बाद एसएससी की तैयारी करता था. इस बार एसएससी एलडीसी में फिजिकल निकाल लिया था. कंप्यूटर टाइपिंग टेस्ट करने के लिए प्रत्येक दिन सीवान जाता था. बुधवार को कंप्यूटर की क्लास करने के बाद ट्रेन से घर लौट रहा था. इस बीच यह हादसा हो गया.

लखनऊ से शव आते ही मचा कोहराम

लखनऊ से जैसे ही शव साधपुर गांव में पहुंचा पूरे गांव में कोहराम मच गया. देखने के लिए आस पड़ोस, गांव, सगे संबंधी एवं दोस्तो की भीड़ इकट्ठा हो गई. शव को देखते ही पूरा गांव रो पड़ा. चारों तरफ चीख पुकार होने लगी. मां रीना देवी बार बार मूर्छित हो जा रही है.

तीन बहन एवं एक भाई में इकलौता था राहुल

राहुल तीन बहन एवं एक भाई में इकलौता लड़का था. राहुल से बड़ी एक बहन मनीषा कुमारी उसके बाद राहुल कुमार उसके बाद दो बहन महिमा एवं राजश्री थी. अभी किसी की भी शादी नही हुई है.

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here