पूर्णिया । आर्यन हत्या की गुत्थी जलालगढ़ थाना पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा ली है। साथ ही दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही हैं। गिरफ्तार दोनों  आरोपियों ने पुलिस के सामने कई चौंकाने वाला खुलासा किया हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस के समक्ष बताया कि पत्नी की अवैध संबंध का गलत अपवाह फैलाने और मोबाईल चोरी कर लेने के कारण आर्यन की हथियार से गला रेतकर हत्या कर देने की बात स्वीकार किया हैं। 

गिरफ्तार आरोपी की पहचान जलालगढ़ गंगेली निवासी धीरेंद्र सिंह के पुत्र राहुल कुमार और घनश्याम साह के पुत्र परवेज कुमार के रूप में की गई है। जलालगढ़ थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया  थाना कांड संख्या 236/23 में मिश्री नगर गेहूंवा निवासी मनोज कुमार सिंह द्वारा जलालगढ़ थाना में दिए बयान में प्राथमिकी अभियुक्त राहुल कुमार, अमित कुमार साह ,रमेश साह , किशन कुमार साह , परवेज कुमार साह के द्वारा आर्यन कुमार का गला रेत कर हत्या करने के आरोप में अभियुक्त बनाया। कांड के अनुसंधान तथा छापामारी के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को कांड के मुख्य आरोपी राहुल कुमार साह एवं परवेश कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

युवक की हत्या का पुराना फोटो

गिरफ्तार अभियुक्त राहुल कुमार साह ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि आर्यन जो मेरे यहां आया जाया करता था उसने मेरी पत्नी के संबंध में गलत अफवाह फैला रहा था तथा परवेश कुमार साह ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि आर्यन कुमार कुछ दिन पूर्व मेरा मोबाइल चोरी कर लिया था पकड़े जाने पर मेरे साथ गाली गलौज और मारपीट किया था जिसको लेकर मेरे और राहुल भैया के मन में आक्रोश था इसी में हम दोनों ने मौका उठाकर आर्यन का गला रेत हत्या कर दिया । गिरफ्तार दोनों आरोपी को न्याय हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही हैं।

FacebookMastodonEmailShare

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here